Aamir Majid Net Worth | Song, Phone Number

आज के इस लेख में हम आपको Aamir Majid के बारे में जानकारी देने वाले हैं यदि आप गूगल पर Aamir Majid के बारे में सर्च कर रहे थे तो आपको अब इस लेख के अंदर ही Aamir Majid के बारे में पूरी जानकारी देखने को मिल जाएगी जिससे आपको किसी और वेबसाइट पर जाना नहीं पढ़ेगा।

आज के इस लेख को लिखने से पहले हमने काफी ज्यादा रिसर्च की जिसके हमे Aamir Majid के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी मिल सके और हम आपको सही जानकारी दे पाए हम आपको आज Aamir Majid Net Worth, Song, Phone Number, Bike, Wife, Car, Height, Girlfriend, Education, Income, Bike Collocation आदि के बारे में बताते वाले हैं।

Aamir Majid ने इतनी कम उम्र में इतने लोगों का प्यार कैसे जीता क्या आप जानते हैं अगर नहीं जानते तो आपको उनकी यह बायोग्राफी पढ़कर पता चल गायेगा। Aamir Majid को क्यों लोग इतना ज्यादा पसंद करते हैं Aamir Majid को बचपन से बाइक और कार का काफी शौक रहा है।

Aamir Majid को आप और हम उनके यूट्यूब चैनल की वजह से जानते हैं क्यूंकि Aamir Majid एक भारतीय बाइक राइडर और यूट्यूबर है, जोकि अपने चैनल पर बाइक राइडिंग की विडियो अक्सर अपलोड करते हैं यदि एक मुख्य कारण है Aamir Majid को इतने ज्यादा लोग पसंद करते हैं।

Aamir Majid

Aamir Majid कौन है Who Is Aamir Majid

Who Is Aamir Majid एक भारतीय यूट्यूबर, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, बाइक राइडर, इंस्टाग्राम स्टार, विडियो क्रिएटर, मोटो ब्लॉगर आदि हैं। आमिर माजिद को हम सब उनके यूट्यूब चैनल की वजह से जानते हैं क्यूंकि वह यूट्यूब पर बाइक राइडिंग की और मोटो ब्लॉग्गिंग की विडियो अपलोड करते हैं Aamir Majid के यूट्यूब पर काफी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।

मुझे लगता है इतना ओवर व्यू काफी है अब तो आप जान गए Aamir Majid कौन है। दोस्तों यदि आपको आमिर माजिद के बारे में कुछ और जानना है तो हमने आपके लिए आमिर माजिद की नीचे विस्तार से बायोग्राफी बताई गई जिसको पढ़ कर आपको उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी मिल सके।

Aamir Majid Biography In Hindi

Aamir Majid Biography In Hindi: आमिर माजिद का जन्म जम्मू यूनियन टेरिटरी भारत में 5 जून 1998 को हुआ था आमिर माजिद को कम उम्र से ही बाइक राइडिंग का काफी ज्यादा शौक रहा है उन्होंने अपनी विडियो में कई बार बताया है कि उनको बाइक से कितना ज्यादा प्यार है

इस समय आमिर माजिद को पूरे भारत के लोग प्यार करते हैं लेकिन आज से कुछ सालों पहले आमिर माजिद को कोई भी नहीं जानता था और अब लाखों करोड़ों लोग जानते हैं आमिर माजिद ने इस मुकाम पर आने के लिए काफी ज्यादा महेनत की तब जाकर इस मुकाम पर आ पाए है।

आमिर माजिद बताते हैं जब वह स्कूल में पढ़ाई करते थे तब उनके पास स्कूल की फीस देने के पैसे भी नहीं हुआ करते थे उनके पिता उनके स्कूल की फीस बहुत महेनत करके दिया करते थे। आमिर माजिद ने अपनी स्कूल की पढ़ाई Jammu Public School से पूरी करी थी 12वीं पास करने के बाद वह अपना एडमिशन Jammu National College में करवा लेते हैं और अपने आगे की पढ़ाई वह इस कॉलेज से करते हैं।

जब आमिर माजिद कॉलेज की पढ़ाई कर रहे थे तब उन्होंने बाइक राइडिंग और स्टंट करने का सोचा और यूट्यूब पर 10 जून 2018 को अपना एक चैनल बना लिया जिसको उन्होंने Aamir Majid नाम दिया वह अपने इस चैनल पर बाइक राइडिंग और मोटो ब्लॉग्गिंग के विडियो अपलोड करते हैं। शुरुआत के दिनों में आमिर माजिद के चैनल पर कुछ खास व्यूज नहीं आते थे।

Untitled design 21

लेकिन आमिर माजिद ने कभी हार नहीं मानी और लोगों के लिए बेहतर से बेहतर विडियो लाते थे जिससे लोगों ने भी उन्हें काफी प्यार दिया और सपोर्ट किया आज आमिर माजिद के यूट्यूब चैनल पर 2.5 मिलियन सब्सक्राइबर से ज्यादा हो चुके हैं और 600 से ज्यादा वह विडियो अपलोड कर चुके हैं।

Real NameAamir Majid
Nick NameAamir
ProfessionBike Rider Moto Vlogger, YouTuber, Video Creator
Home TownJammu Union Territory, India
Zodiac SignPisces
Birth PlaceJammu Union India
NationalityIndian
Speaking LanguageHindi, English
Current CityJammu Union Territory, India
ReligionMuslim

Aamir Majid Net Worth

यदि आप Aamir Majid Net Worth जानना चाहते है तो इस लेख को आखिर तक ध्यान से पढ़े आमिर माजिद आज के समय में कई तरीकों से पैसे कमाते थे जिसमे सबसे ज्यादा पोपुलर तरीका उनका यूट्यूब चैनल है यूट्यूब पर वह यूट्यूब एड्स, ब्रांड प्रमोशन, स्पॉन्सरशिप, चैनल मेंबर आदि सामिल हैं इनका स्तेमाल करके वह पैसे कमाते हैं।

हालाँकि आमिर माजिद ने आज तक सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा नहीं किया की उनकी टोटल नेट वर्थ कितनी हैं लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है। आमिर माजिद की कुल संपत्ति लगभग 50 लाख रुपये की है लेकिन ध्यान दें यह एक अनुमानित संपत्ति है इससे ज्यादा भी हो सकती है।

Total Net Worth50 Lakh
Monthly Income1 – 2 Lakh
Yearly Income20 – 25 Lakh

Aamir Majid Family Information

Aamir Majid एक ऐसे व्यक्ति है जोकि अपनी फैमिली को सोशल मीडिया से काफी दूर रखते है ऐसे में उनकी फैमिली के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी तो उपलब्द नहीं हो सकी लेकिन इतना पता चला है आमिर माजिद के पिता का नाम नदीम माजिद और माता का नाम अफसा माजिद है जोकि जम्मू में रहते हैं।

FatherNadeem Majid
MotherAfsa Majid
SisterTo Be Update
BrotherTo Be Update
Best FriendPro Rider 1000

Aamir Majid Girlfriend Name

क्या आप जानते हैं Aamir Majid की Girlfriend का नाम क्या है आमिर माजिद के चाहने वालों का मानना है कि उनकी एक गर्लफ्रेंड हैं। जिसका नाम Aairya Majid जोकि आमिर माजिद के साथ ही विडियो बनातीं हैं इसके अलावा वह खुद एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, बाइक राइडर, यूट्यूबर ब्लॉगर आदि हैं जोकि अपने चैनल पर बाइक रीडिंग की विडियो अपलोड करती हैं।

GirlfriendAairya Majid
Marital StatusUnMarried
Best FriendNot Known

Aamir Majid Song

आमिर माजिद एक यूट्यूबर होने के साथ रैपर भी है जिन्होंने काफी सोंग बनाये है जोकि अपमे से बहुत से लोगों ने सुने होंगे हमने आपको आमिर माजिद के कुछ सोंग की लिस्ट नीचे उपलब्द करवाई है जिसको देखकर आपको अच्छे से पता चल जायेगा उन्होंने कौन कौन से गाने गाये हैं।

SongWhere are you (official video) full hd/ Aamir Majid/ ft. estaqueg /Try music 
SongDream Girl – Aamir Majid ft. Estaque G (Official Music Video) Try Music
SongUk Ki Rand (official 4k HD Music video) Singer Aamir Majid.

Aamir Majid Bike And Car Collection

BikeCar
BMW S1000RRMARITI SWIFT
ZX10RTATA HARRIER
KTM RC 390HYUNDAI VERNA
Z1000KIA SONET

आज की तारिक में आमिर माजिद के पास बहुत सी बाइक और कार का कलेक्शन मौजूद है आमिर को बाइक और कार का शौक था जिसकी वजह से उन्होंने अपने पास इतनी सारी बाइक और कार रखी हुई हैं।

Conclusion

आज हमें आमिर माजिद यूट्यूबर के बारे में आपको जानकारी दी है जिसमे हमने आपको उनके बारे में Aamir Majid Net Worth | Song, Phone Number, Bike, Wife, Car, Height, Girlfriend आदि के बारे में बताया इस लेख में हमने आपको आमिर माजिद बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी देने की पूरी कोशिस करी है

अगर आपने इस ब्लॉग पोस्ट को पूरी तरह पढ़ा है, तो आपने शायद आमिर माजिद के बारे में बहुत कुछ नया जाना है। आशा करता हूँ की आपको यह ब्लॉग पोस्ट पसंद आया हो! यदि आपको यह लेख पसंद आया तो अपने दोस्तों में इसको जरुर से शेयर करें।

Read More

शेयर करें

Leave a Comment